मकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, चले डंडे व चाकू, घटना सीसीटीवी में कैद

5/16/2021 11:45:44 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की सिकंदराबाद कॉलोनी में मकान खाली कराने के विवाद में किरायदार ने मकान मालिक के परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। वही बदमाशों की सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घटना सदर बाजार थाना क्षेत्र की सिकन्दर बाद कॉलोनी की है जहां 25 साल से रह रहे किरायदार से मकान खाली कराने को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुई। किरायदार में मकान मालिक के परिवार की महिलाओं पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया। दरअसल, सिंकदराबाद कालोनी में इमरान के मकान में अमजद 25 सालों से किरायदार के रूप में रह रहा।

PunjabKesari
इमरान का परिवार इनसे मकान खाली कराना चाहता थॉर इसको लेकर पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हो चुका है। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर दोनों पक्षो में मारपीट हुई। डंडें चाकू से भी एक दूसरे पर हमला किया गया। इस हमले में पीड़ित परिवार की एक महिला को चाकू लगे है जिसकी हालत गंभीर है। वही दो महिलायें और घायल हुई है। घटना के बाद से ही सभी अरोपी फरार है। बदमाशों की पूरी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static