भिंड के गोरमी में दो जर्जर मकान के हिस्से गिरने की घटनाएं आई सामने ,दो लोगों की दर्दनाक मौत..

Friday, Aug 09, 2024-12:45 PM (IST)

भिंड। (देवेश चतुर्वेदी): मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी कस्बे में जर्जर मकान के हिस्से गिरने के दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई तो दो घायल हुए है, घायलों को गोरमी के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनको घर भेज दिया गया है, जानकारी के अनुसार, गोरमी नगर के वार्ड क्रमांक-7 यादव मोहल्ले में रहने वाले रामवीर यादव के मकान के ऊपरी हिस्से के छज्जे पर बना शौचालय अचानक गिर गया, जिसमें शौच के लिए गई हुई उनकी पत्नी कलावती की मलबे के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari
दूसरी घटना गोरमी नगर के ही वार्ड क्रमांक-3 में सामने आई जहां पर पूर्व नगर परिषद गोरमी के अध्यक्ष प्रेम सिंह सखवार के घर की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। जिसमें रास्ते से गुजर रहे तीन किशोर अरविंद, धीरू और अभिषेक मलवे के नीचे दब गए।

PunjabKesari
 जिन्हें स्थानीय लोगों ने आनन फ़ानन में तीनों को बाहर निकाला और गोरमी चिकित्सालय पहुंचाया जहां अभिषेक की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया था ग्वालियर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, पुलिस ने दोनों घटनाओं में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News