मुरैना में पगारा डैम में नहाने गए थे युवक डूबे, दो लोगों की मौत ,एक की तलाश जारी

Thursday, Sep 12, 2024-11:17 AM (IST)

मुरैना। (रोहित शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के पगारा डैम में पानी का जल स्तर ज्यादा बढ़ जाने के कारण 6 गेट खोले गए थे, पगारा डैम में चार युवक नहा रहे थे। अचानक तेज बहाव आने के कारण चारों युवक तेज पानी में बह गए जिसके कारण दो युवक पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई है, एक युवक की अभी तलाश की जा रही है और एक युवक को बचा लिया गया है, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर है।

PunjabKesari
 मृतकों के शवों को जौरा अस्पताल में लाया गया मृतकों में एक का नाम सतीश कुशवाह उम्र 22 साल है वहीं दूसरे का नाम श्रीनिवास कुशवाह है एक युवक बह गया है उसका नाम वासू कुशवाह बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और एसडीओपी मौके पर पहुंचे। जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम ने रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया और युवक की तलाश शुरू कर दी गई। 

बता दें कि जिले में हो रही तेज बारिश के कारण पगारा डैम का जलस्तर बढ़ गया है, जिसके कारण 6 गेट खुल गए वहीं यह चारों युवक डैम में नहा रहे थे ,पगारा डैम के गेट खुलने के कारण 24 गांव में प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है जो गांव डैम की तलहटी में बसे हुए है उनमें प्रशासन के द्वारा मुनादी करा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News