ग्वालियर में नाबालिग छात्रा के साथ रूह कंपाने वाली दरिंदगी, गैंगरेप करने के बाद पुल से नीचे फेंका..

2/2/2024 1:08:43 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): जिले के डबरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की का दो बदमाशों ने बहला फुसला कर अपहरण कर लिया और उसको वह लोग सुनसान इलाके में ले गए। जहां उसके साथ दोनों आरोपियों ने रेप किया है। लड़की ने जब आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उसे ऊंचाई से धक्का दे दे दिया। मारपीट और धक्का देने से छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई है।उसे इलाज के लिए ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

आपको बता दें कि यह पूरी घटना 29 जनवरी की है। लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली 15 साल की छात्रा से एक युवक की पहचान थी। युवक उसे बाइक पर बिठाकर अपने साथी की मदद से दूर दराज इलाके में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई ।लेकिन लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर बदमाशों ने अपनी मनमानी कर डाली और उसे धक्का दे दिया। जिससे लड़की घायल हो गई है, ग्रामीणों की मदद से लड़की अपने परिवार वालों के पास पहुंची। 

 

पीड़िता के परिजन लड़की को लेकर डबरा थाने पहुंचे और आरोपी युवक और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News