छतरपुर में तालाब में डूबने से दो जुड़वा बहनों की हुई मौत,एक को बचाते समय दूसरी बहन भी डूब गई

Monday, Sep 16, 2024-09:40 PM (IST)

छतरपुर। बक्सवाहा थाना क्षेत्र में पड़रिया गांव में दो जुड़वा बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है, आपको बता दें कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं और बाहर रहते हैं। बच्चियां अपने दादा-दादी के पास गांव में रहती थी और खेलते - खेलते तालाब में नहाने के लिए चली गईं, यहां पर एक बच्ची डूबने लगी जिसे बचाने के लिए दूसरी बच्ची तालाब में कूद गई, लेकिन वह भी डूब गई। तत्काल ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें की पूजा और अर्चना पड़रिया की रहने वाली दोनों जुड़वा बहने हैं और दोनों के माता-पिता पूने में मजदूरी करते हैं इसलिए दोनों दादा और दादी के पास रहती हैं। सोमवार को दोनों बच्चियां खेत में खेल रही थीं।

PunjabKesariइस दौरान तालाब की तरफ चली गईं और नहाते समय एक बच्ची पूजा तालाब में डूबने लगी उसे बचाने के लिए बहन अर्चना भी तालाब में कूद गई थी, जिसके बाद वह भी पानी में डूब गई और दोनों की डूब कर मौत हो गई है ग्रामीणों ने बच्चियों को बाहर निकाला और  अस्पताल ले गए यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News