दो ट्रक में आमने-सामने टक्कर, ट्रकों के उड़े परखच्चे, दोनों चालकों की मौत

4/7/2022 4:35:02 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के शासकीय बिरसामुंडा मेडिकल कालेज चौराहे पर आज सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई है। जिससे दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई है। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जेसीबी मशीन मंगाई गई है। दोनों ट्रक बुरी तरह आपस में फंस गए हैं, जिन्हें अलग करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। इसके अंदर और भी फंसे होने की संभावना है। यह घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र के हाईवे में हुई है।

PunjabKesari

जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के शासकीय बिरसामुंडा मेडिकल कालेज चौराहे समीप आज सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर से दोनों ट्रकों का सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे में दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जेसीबी मशीन मंगाई गई है। दोनों ट्रक बुरी तरह आपस में फंस गए हैं।
PunjabKesari

पुलिस को मृत ड्राइवरों के शवों को ट्रकों से निकालने के लिए भी खासी मशक्कत करना पड़ी। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि ड्राइवर की झपकी लगने की वजह से यह दुर्घटना हुई है। भिड़ंत इतनी जोरदार हुई है कि ट्रकों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पहिए बाहर निकल आए हैं। डीजल टैंक फट जाने की वजह से सड़क पर फैल गया। वहीं एक ट्रक में चावल लोड था, जो सड़क पर बिखरा पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News