उज्जैन पुलिस ने सटोरियों से करोड़ों का सट्टा पकड़ा ,नोट गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन..

6/14/2024 5:31:19 PM

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने एक घर में छापा मारकर सटोरियों से 14 करोड़ 58 लाख रुपए जब्त किए हैं। आरोपियों के पास से नोट गिनने की मशीन भी मिली है और विदेशी नोट भी जब्त किए गए हैं, बताया जा रहा है कि यहां ऑनलाइन गेमिंग के साथ-साथ अमेरिका में चल रहे T 20 वर्ल्ड कप के मैच पर भी सट्टा लगाया जा रहा था। पुलिस को 7 किलो चांदी और 17 देश की विदेशी मुद्रा भी मिली है।

PunjabKesariपुलिस रात भर गिनती रही नोट, सुबह मंगाई मशीन

  पुलिस रात भर नोट गिनती रही और शुक्रवार को नोट गिनने की मशीन भी मंगाई गई। पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह एमपी ,राजस्थान और पंजाब के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है की मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को बिल्डर पियूष चोपड़ा के घर में गेमिंग और सट्टे की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापामार दिया। कारोबार चलाने वाला मुख्य आरोपी पियूष चोपड़ा मौके से भाग गया।

PunjabKesariपुलिस ने 9 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार 

 मुसद्दीपुरा और कृष्णा पार्क में पुलिस ने छापा मारा क्राइम ब्रांच ,साइबर टीम नील गंगा और खाराकुआं पुलिस ने सट्टा खिलाने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने ऑनलाइन एप्लीकेशन का उपयोग करने वाले 9 सट्टेबाजों को भी पकड़ लिया है। 31 मोबाइल फोन 19 लैपटॉप एक आईपैड राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सिम दो पेन ड्राइव तीन मेमोरी कार्ड समेत अन्य सामान के साथ 14 करोड़ 58 लाख रुपए बरामद किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News