उज्जैन पुलिस ने लुटेरा प्रेमी जोड़ा पकड़ा, महंगे शौक पूरे करने वारदात को देते थे अंजाम , पूछताछ में हुए कई खुलासे...

3/18/2024 3:57:41 PM

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के अलग-अलग स्थान से मोबाइल छीनने वाले युवक और युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का एसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम में खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें 10 मार्च को मोहित गुप्ता नामक फरियादी ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह महावीर एवेन्यू कॉलोनी क्षेत्र में फोन पर बात कर रहा था तभी युवक और युवती स्कूटर पर आए और मोबाइल छीनकर ले गए। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी शिकायत 13 मार्च को रुद्र कुमार शर्मा ने की थी उसने बताया था वह सुभाष नगर पेट्रोल पंप के पास फोन पर बात कर रहा था तभी आरोपी युवक युवती मोबाइल छीनकर ले गए। मामले में एसपी ने एक टीम का गठन किया।  7 दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari
 एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि युवक और युवती का वर्तमान में प्रेम विवाह तय हुआ है। वह अपना शौक पूरा करने के लिए इस वारदात को अंजाम देते थे। दो वारदात सामने आई हैं जिस में पुलिस ने दोनों मोबाइल बरामद कर लिए हैं। वहीं दो अन्य मोबाइल भी जप्त किए हैं। चोरी के दो मोबाइल जिन लोगों ने खरीदे थे पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार किया है। इस प्रकार इस घटना में कुल चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News