MP News: टिकट मिलने के बाद पहली बार गुना पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंधिया, सोशल मीडिया पर लिखी यह भावुक करने वाली बात..

3/6/2024 1:02:13 PM

गुना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद पहली बार गुना पहुंचे। यहां पर पहुंचकर सिंधिया ने ओला पीड़ित किसानों से मुलाकात की है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर अमनवीर सिंह से भी चर्चा की आपको बता दें कि सिंधिया बेहटाघाट गांव पहुंचे और यहां पर फसल नुकसान का जायजा लिया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि अन्नदाता को मजबूत करना जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी खुद अन्नदाता के साथ खड़े हुए हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर में होने जा रहे एयरपोर्ट के लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर भी उत्साहित नजर आए सिंधिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे एयरपोर्ट का नाम उनकी दादी राजमाता विजया राजे सिंधिया के नाम पर रखा जा रहा है।

PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने X पर लिखा है कि पुनः अपने घर, अपने लोगों के बीच , आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गुना पहुंचकर लोगों से मुलाकात की है। किसानों से मुलाकात कर कहा- कि ओलावृष्टि से फसलों को बहुत नुकसान हुआ है। सर्वे कराया गया है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना सीट से मैदान में उतारा गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अचानक बुधवार को गुना पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News