घर वालों को जॉब पर जाने का बोल 150 किमी दूर दिन दहाड़े चोरी करने आता, पुलिस के हत्थे चढ़ा अनोखा चोर

12/29/2022 12:45:13 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस ने ऐसे चोर को पकड़ा है जो करीब 150 किलोमीटर बाइक से आना-जाना करता था ताकि किसी को शक न हो इंदौर से खंडवा अपनी बाइक से सिर्फ चोरी करने आता था। इंदौर से सुबह घर काम का बोलकर निकलता खंडवा पहुंचकर सूने मकानों को निशाना बनाता और चोरी की वारदातों को अंजाम देकर रात में अपने घर पहुंच जाता था ताकि घर वाले समझे कि वह काम कर के वपास लौटा है। लेकिन अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

खंडवा में चोरी की बढ़ती वारदातों से पुलिस परेशान थी। ऐसे में पुलिस के हाथ एक ऐसा चोर लगा है जो इंदौर से खंडवा  चोरी करने आता था। नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने बताया कि 18 नवंबर को नवकार नगर में दिन में दो सूने मकानों में चोरी होने की सूचना मिली थी। जिसमें  जितेंद्र पिता हौसीलाल एवं सुशील पिता बसी सेन के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपी द्वारा सोने चांदी के जेवर एवं एलईडी एवं नगदी आदि चुरा लिया गया था। घटना की सूचना पर थाना पदमनगर में 2 अपराध दर्ज किए गए थे।

PunjabKesari

पुलिस टीम व मुखबीर घटना के बाद से लगातार सक्रिय रहे। जिनके चलते गोलू पिता लालचंद विश्वकर्मा निवासी जेसी नगर थाना जेसी नगर जिला सागर जो अभी गौरी नगर इंदौर में रह रहा है उसको पकड़ने में सफलता हासिल की। आरोपी ने पूछताछ में नवकार नगर की दोनों चोरी कबूल करना स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से सोने-चांदी के जेवर व नगदी राशि कुल 52000 रूपये का  जब्त किया गया। आरोपी गोलू आदतन अपराधी होकर कोतवाली खंडवा में भी 2 चोरी की घटना करना स्वीकार किया गया है। आरोपी को  न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड लेने के प्रयास किये जा रहे है। ताकि जिले में हुई अन्य चारी के अपराधों में पूछताछ की जा सके और चोरी गई संपत्ति जब्त की जांच की जा सके। आरोपी पूर्व में जिला इंदौर, भोपाल, रीवा में भी चोरी, मारपीट अवैध शराब बिक्री आदि के 9 अपराध दर्ज कर गिरफ्तार हो चुका है।

नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने बताया कि पुलिस ने ऐसे चोर को पकड़ा है जो करीब 150 किलोमीटर बाइक से आनाजाना करता था। ताकि किसी को शक न हो। इंदौर से खंडवा अपनी बाइक से सिर्फ चोरी करने आता था। इंदौर से सुबह घर काम का बोलकर निकलता था और खंडवा पहुंचकर सूने मकानों को निशाना बनाता और चोरी की वारदातों को अंजाम देकर रात में अपने घर पहुंच जाता था ताकि घर वालों को लगे कि वह काम कर के लौटा है। लेकिन अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News