kamalnath के पुरानी पेंशन फिर से बहाल वाले बयान पर ऊषा ठाकुर का पलटवार, बोली- वो जो कहते हैं करते नहीं

5/2/2022 12:59:21 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए अभी से सत्ता पक्ष और विपक्ष तैयारियों में लग गया है। इस बीच आगामी चुनाव को देखते हुए विपक्ष लगतार जनता को अपनी ओर खींचने के लिए लुभावने बयान दे रहा है ताकि विपक्ष चुनाव के वक्त एक सही माहौल बना सके। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव को देखते हुए पहल की है। कमलनाथ ने कहा है कि यदि प्रदेश की सत्ता में कांग्रेस वापसी करती है तो वह तो पुरानी पेंशन और कर्ज माफी बहाल करेगी। कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी नेता भी जबाव देने में पीछे नहीं है।  

कमलनाथ जो बोलते हैं वह नहीं करते: ऊषा ठाकुर 

PCC Cheif कमलनाथ (kamalnath) के बयान पर संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (uhsa thakur) ने पलटवार किया है। मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है वह जो कहते हैं कभी नहीं करते हैं। उन्होंने कहा था कि बेरोजगारों को 4 हजार रुपये भत्ता देंगे, 4 रुपया नहीं दिया। कहने लगे हम तो तुमको गाय चराने की, बैंड बजाने की ट्रेंनिग दे देंगे। उन्होंने कहा था कि वे बेतरतीब बातें कहते हैं और मुझे लगता है मध्य प्रदेश का युवा, मध्य प्रदेश का मतदाता बहुत जागरूक है। वह सत्य और असत्य को भलीभांति जानता है।

हर व्यक्ति तक वैदिक पद्धति को पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी 

कांग्रेस के bjp पर अगला चुनाव हिन्दुत्त्व की ओर ले जाने के आरोप पर मंत्री उषा ठाकुर (usha thakur) ने कहा कि उनके प्रश्न उठाने से कोई बात नहीं बनती। उनको जो कहना है वह कहते रहें। हम लोग तो सांस्कृतिक राष्ट्रवाद (cultural nationalism) के पुजारी हैं। आने वाली पीढ़ी में हमारे गौरवशाली इतिहास को पावन परम्पराओं को सत्य सनातन वैदिक पद्धति को हर व्यक्ति तक पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है।

कार्यशाला में शामिल हुए पर्यटन मंत्री 

मंत्री ऊषा ठाकुर सोमवार को श्रीराम कथा (shriram katha) साहित्य एवं समरसता के बहुपक्ष विषय पर आयोजित एक कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुचीं हैं। जहां मीडिया के सवालों के जबाब में यह बातें कहीं। इसके साथ ही कार्यशाला की महत्ता के बारे में बताते हुए कहा कि आने वाली पीढ़ी रामचरित मानस की व्यवस्था व प्रबंधन को समझे, यहीं सरकार का यही प्रयास हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News