वरुण हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, पड़ोसन ने ही रोटी में जहर देकर मारा डाला

7/17/2019 10:18:46 AM

भोपाल: राजधानी के गांव चीचली में 4 साल के मासूम की हत्या का खुलासा हो गया है। वरुण के पड़ोस में रहने वाली महिला ने ही मासूम को रोटी के बदले मौत दे दी। वरुण टंकी में तड़पता रहा और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। वहीं पुलिस आरोपियों को पकड़ने मे कामयाब तो हो गई लेकिन मासूम वरुण को जिंदा न बचा सकी। माता का इकलौता बेटा गहरी नींद सो गया और गांव भर में मातम छाया हुआ है।

PunjabKesari

हत्या की यह थी वजह
वरुण हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने 48 घंटे में सुलझा ली। पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली महिला सुनीता सोलंकी और उसके नाबालिग बेटे शुभम को आरोपी बनाया है। सुनीता के देवर महेश सोलंकी जो मामले में संदेही है, उससे भी पूछताछ की जा रही है। डीआईजी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर इस बात का खुलासा किया। प्रेस नोट में पुलिस टीम की तारीफ की और उसे नगद पुरुस्कार देने का ऐलान भी किया। लेकिन सौ पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम उस घर के एकलौते चिराग को जिंदा ढूंढने में विफल साबित हुई।

PunjabKesari

चींटी मारने वाली दवा वाली रोटी खाने से हुई मौत
डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि वरुण पड़ोस में रहने वाली सुनीता से खाना मांगा था। सुनीता की वरुण के परिजनों से अनबन थी जिस कारण नफरत से भरी सुनिता ने उसकी रोटी में सब्जी में चींटी मार दवा मिला दी। खाना खाने के बाद वरुण बेहोश हो गया। पुलिस के गांव में आने की वजह से महिला डर गई और उसने एक टंकी में बेहोश वरुण को डाल दिया। पुलिस की हलचल तेज होने पर उसने घटना वाले दिन रविवार की रात को ही उस टंकी से वरुण को निकालकर दूसरी टंकी में डाला और उसपर गेहूं डाल दिया। वरुण की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई।

PunjabKesari

नफरत ने लील ली मासूम की जान
पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि जून महीने में उसके घर से जेवर और नगदी चोरी हुई थी। उसे चोरी का शक वरुण के परिजनों पर था। यही वजह बताई जा रही है कि सुनीता वरुण के परिजन से नफरत करती थी। इसी नफरत के चलते उसने वरुण को मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार की सुबह उसने वरुण के शव को घर से लगे बंद घर में जलाया। शुभम को इसलिए आरोपी बनाया गया, क्योंकि उसे रविवार को ही मां के द्वारा की गई घटना के बारे में पता चल गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News