वीडी शर्मा का बड़ा बयान- सिख दंगों में सज्जन जेल में, जगदीश पर चार्जशीट, अब कमलनाथ की बारी...

5/21/2023 3:56:38 PM

कटनी: मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने सिख दंगों (sikh riots) को लेकर बयान दिया है। वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सिख दंगों में सज्जन जेल में, जगदीश पर चार्जशीट और अब कमलनाथ (kamalnath) की बारी है! बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष (bjp state president) ने कहा कि भारत के अंदर ऐसा घटनाक्रम जो पूरे भारत को झकझोर देता है। 1984 के सिख दंगों में एक नहीं बल्कि हजारों लोगों के नृशंस हत्याएं हुई थी, जिस प्रकार से हजारों लोगों पर आक्रमण किए गए थे, कई लोगों की हत्या कर दी गई थी। उसका जो कमीशन बना था, उस कमीशन की रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई (CBI) की इंक्वायरी में एक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिन्होंने दंगों को भड़काया था, वह सज्जन कुमार जेल के अंदर हैं।  

PunjabKesari

वीडी शर्मा ने बताया कि दूसरे जगदीश टाइटलर (jagdish tytler) जो लोगों के नेता कम ही रहते हैं। सीबीआई ने कल उनके खिलाफ चार्जशीट पेश की है, जल्द ही जेल के सीखचों में होंगे। वीडी शर्मा ने आगे कहा, मैं जरूर यह बात कहना चाहता हूं कि इन्हीं दंगों के आरोप में संदिग्ध जिनके ऊपर आरोप है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री 'कमलनाथ' जी आपके हाथ 84 के दंगों के खून में सने हुए होने का आरोप है। वीडी शर्मा ने कगा कि जल्दी ही आपके ऊपर जो आरोप है, वह तय होंगे।  

PunjabKesari

आपसे मध्य प्रदेश की जनता जानना चाहती है, कमलनाथ जी आपने इस प्रकार का षड्यंत्र किया, मध्य प्रदेश की जनता भी आपसे सवाल पूछना चाहती है और पूछ रही है। आज आप मध्य प्रदेश के अंदर 'झूठ छल कपट भ्रम' फैलाने का प्रयास करते हैं, यह मध्य प्रदेश की जनता आपको देख रही है। ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण निर्णय उन लोगों के लिए जिनके परिजनों की हत्या हुई थी, उनके मन को आज सुकून होगा कि 2 लोग तो अब जेल के अंदर पहुंच रहे हैं और तीसरे की तैयारी है   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News