मेन रोड पर दोनों ओर खड़े भारी वाहन बन रहे सड़क हादसे की वजह, कुंभकर्णी नींद सोया प्रशासन

2/17/2022 7:14:32 PM

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा लौहनगरी बैलाडीला में प्रशासन की उदासीनता के चलते बिन इलाज नगर का मर्ज बढ़ता ही जा रहा है। रोड पर मरम्मत के लिए खड़े वाहन, सड़क पर अवैध पार्किंग, अनलोड करते वाहन,  वाहनों की मरम्मत करने वाली गैरेज सड़क को संकरा ही नहीं कर रही बल्कि आए दिन दुर्घटना को दावत दे रही हैं जिसका जीता जागता उदाहरण आज  सुबह गुरुवार दिनांक 17 फरवरी को पुराना मार्केट स्थित केशरवानी किराना स्टोर के समीप हुआ सड़क हादसा हैं। जिसमें वाहन की मरम्मत कर रहे युवक को स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी जिससे युवक की 1 पैर की हड्डी टूट गई। वही स्कूटी सवार भी घायल हो गया। मौके पर उपस्थित नगर सेवक प्रकाश मुखर्जी ,सत्यजीत साहा, मुकेश मंडल, अशोक उपेन्द्रन, राहुल विस्वास, पार्षद मनोज साहा घायलों को उपचार के लिए बैलाडीला ट्रक यूनियन के एम्बुलेंस में बचेली एनएमडीसी परियोजना अपोलो अस्पताल में भिजवाया जहां घायल दोनों युवकों का उपचार चल रहा हैं।

PunjabKesari

जबकि इन दिनों नगर में भारी वाहन व तेज रफ्तार वाले वाहनों की संख्या में पहले से कई गुना ज्यादा वृद्धि हुई है। वहीं प्रशासनिक व यातायात व्यवस्था को धरातल पर उतारने के लिए आज तक कोई ठोस पहल नहीं की गई है। लिहाजा दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती चली जा रही हैं। नगर के गलियारा हो या फिर हाईवे, सड़क किनारे वाहन दिन रात खड़े हुए नजर आ जाएंगे लगातार सड़क किनारे खड़े वाहन हादसे का कारण बन रहे हैं, लेकिन यातयात विभाग द्वारा कोई सुद नहीं ली जा रही हैं।

PunjabKesari

बचेली में भी यह हादसा सड़क किनारे खड़े कवाड़ की गाड़ियों एवं ट्रक के कारण हुआ, घटना की जानकारी मिलते ही नगरपालिका अध्यक्ष पूजा साव पालिका उप अभियंता देवेंद्र पहाड़ी पार्षद रीना दुर्गा,एल्डरमेन बरम्हा सोनवानी नगर निरीक्षक अमित पटले पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटनास्थल के आसपास के गैराज मालिकों एवं सड़क के दोनों ओर खड़ी भारी वाहनों के चालकों को फटकार लगाई। साथ ही हिदायत दी गई कि जल्द से जल्द  सड़क के किनारों से कबाड़ की गाड़ियां और इन भारी वाहनों को नहीं हटाया गया तो उन पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News