आंखें भी कमाल करती है...मंदिर की सीढ़ियों पर लड़की का वीडियो वायरल, एक्शन की तैयारी में ग्वालियर पुलिस

Friday, Jul 19, 2024-05:09 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : आज के यूथ में रील्स का जुनून सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम यह है कि सुर्खियां बटोरने के लिए लड़का हो या लड़की शादीशुदा हो या कुंवारा हर कोई कहीं भी सार्वजनिक स्थान पर रील्स बनाना शुरू कर देता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवती बॉलीवुड फिल्म 'बंटी और बबली' के गाने 'आंखें भी कमाल करती है' पर डांस के स्टेप करती हुई दिख रही है। सूत्रों के मुताबिक युवती के डांस का यह वायरल वीडियो शहर के कैंसर पहाड़िया पर स्थित 150 साल पुराने मांढरे की माता के मंदिर की सीढ़ियों पर बनाया गया है। वीडियो में युवती ने जींस और टॉप पहने रखा है। वायरल वीडियो कब का है और डांस कर रही युवती कौन है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है।

इससे पहले 12 जुलाई शुक्रवार को ग्वालियर के कलेक्टोरेट कार्यालय के बाहर बॉलीवुड फिल्म 'मोहरा' के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर एक और युवती का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। जिसके बाद कलेक्टर रुचिका चौहान ने नया कानून लागू होने के बाद भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता-2023 की धारा-163 के तहत एक बड़ा फैसला लेते हुए जिले में अपना पहला प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया था। जिसमें धारा-163 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी करते हुए ऐतिहासिक इमारतों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, न्यायालयों, शासकीय कार्यालयों एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों व पार्कों में बगैर अनुमति के वीडियोग्राफी, रील शूटिंग एवं फोटोग्राफी इत्यादि पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी थी। इसके बाद भी अब वीडियो वायरल हुआ है तो पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि इस तरह के सार्वजनिक स्थानों पर रील बनाने पर कलेक्टर के आदेश पर प्रतिबंध है और जो भी आदेशों का उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ कानूनन कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News