खंडवा सांसद का ऑटो रिक्शा से जनसंपर्क करते वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस का तंज बढ़ती महंगाई के चलते ऐसे कर रहे प्रचार

1/17/2023 7:16:49 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा मैं स्थित तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर नगर पंचायत चुनाव होने हैं। ऐसे में खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक ऑटो रिक्शा में बैठकर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने इस वीडियो पर तंज करते हुए कहा कि बढ़ती महंगाई के चलते भाजपा सांसद और विधायक खुद त्रस्त हैं इसलिए उन्हें ऑटो रिक्शा से प्रचार करना पड़ रहा है। बता दें कि 20 जनवरी को नगर पंचायत चुनाव के चलते यहां वोटिंग की जानी है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही मतदाताओं को रिझाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं।
PunjabKesari, Khandwa MP, auto rickshaw, public relations, video viral, Madhya Pradesh
 

तीर्थ नगरी ओकारेश्वर में 20 जनवरी को होने वाले नगर पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा के सांसद विधायक ने नागरिकों से जनसंपर्क कर भाजपा को पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान सांसद विधायक ऑटो रिक्शा में सवार होकर नगर के जनसंपर्क करते नजर आए। ऑटो रिक्शा से प्रचार का उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने मतदाताओं से कहा की भाजपा को वोट देने के साथ ही क्षेत्र के विकास के लिए प्रदेश सरकार को मजबूती दें। और भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाये। ऑटो रिक्शा से प्रचार करते समय उनके साथ मांधाता के स्थानीय विधायक नारायण पटेल भी थे। विधायक नारायण पटेल ने कहा किने कहा कि परस्पर सहयोग से तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर का विकास संभव है, और यहां के सभी मतदाता पूर्व वर्षों की तरह भाजपा परिषद बनाकर तीर्थ नगरी के इतिहास में नया अध्याय जोडे।

 


इधर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि सांसद पब्लिसिटी बटोरने के लिए इस तरह के काम कर रहे हैं। क्योंकि वह इतनी महंगाई में अपनी गाड़ी का डीजल पेट्रोल बचाना चाहते हैं। कांग्रेस नेता उत्तम पाल सिंह पुरानी ने कहा कि बढ़ती महंगाई के चलते भाजपा सांसद, विधायक और जिला अध्यक्ष इतने त्रस्त हो गए हैं कि, उन्हें अपनी गाड़ी छोड़कर ऑटो से प्रचार करना पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News