पूर्व BJP विधायक की लापता बेटी का वीडियो आया सामने, परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

10/20/2019 10:17:19 AM

भोपाल: पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी के लापता होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। सुरेंद्र नाथ की बेटी भारती सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने परिजनों पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं, वीडियो में भारती कह रही है कि पिछले 10 सालों से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इसीलिए वह घर छोड़कर जा रही है और अकेले ही खुश है। वहीं अपनी सुरक्षा को लेकर भारती सिंह ने जबलपुर हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा देने और न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Viral Video, Former BJP MLA Surendra Nath Singh, Missing Daughter, Family Charges

कुछ दिनों पहले पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के कमलनागर थाने में अपनी बेटी भारती सिंह की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी 15 अक्टूबर से लापता है, और दीमागी रूप से बीमार है। लेकिन अब जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें पूर्व विधायक की बेटी भारती साफ तौर पर कह रही है कि वह बीमार नहीं है उसे पिछले 10 सालों से प्रताड़ित किया जा रहा है, और सबसे ज्यादा उसकी मौसी का बेटा उसे प्रताड़ित कर रहा है। वायरल वीडियो में भारती कह रही है कि उसे हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। इससे बचने के लिए वह कई बार घर से भाग चुकी है, उसका कहना है कि वो अकेली भागी है किसी के साथ नहीं है, वीडियो में भारती कह रही है कि वह दोबारा घर नहीं जाना चाहती।

देखिए वायरल वीडियो...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News