विदिशा में नाबालिग बंजारा युवती से चाकू की नोक पर दुराचार की कोशिश, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

1/19/2020 11:26:16 AM

विदिशा: मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के बंजारा परिवार की एक नाबालिग युवती के साथ चाकू की नोक पर ज्यादती करने की कोशिश की गई। वहीं विरोध करने पर युवती पर चाकू से वार कर घायल कर दिया गया। पीड़ित नाबालिक युवती के अनुसार सिरोंज के ग्राम पंचायत नेकान के पप्पू यादव और गांव के एक अन्य युवक सेठु यादव ने  देर रात उस समय पीड़िता के घर में घुसने की कोशिश की जब उसके परिजन अपनी बेटी के रिश्ते को लेकर अन्य गांव गए हुए थे।

PunjabKesari

युवकों के इस कृत्य का विरोध करते हुए गदर करने पर दोनों युवकों ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवती के हाथ पर गंभीर चोट आई जिसके बाद युवक गांव से फरार हो गए। युवती के परिजनों के घर आते ही डायल 100 की मदद से युवती को सिरोंज के राजीव गांधी अस्पताल ले जाकर उपचार कराया जिसमें उसे लगभग आधा दर्जन से अधिक टांके लगे हैं।

PunjabKesari

पुलिस विभाग के उदासीन रवैया के चलते दबंग आरोपियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी पीड़ित के परिजन थाने के चक्कर काटकर अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए दर- दर भटकते रहे। वहीं इस मामले में पुलिस पूरी घटना से अनजान बनती और कोई जानकारी न होने की बात कहती नजर आई।

PunjabKesari

दोनों युवकों में से एक युवक पप्पू यादव गांव के ही बीजेपी नेता एवं पूर्व जनपद अध्यक्ष का भाई भी है। वहीं अब देखना ये है कि क्या डायल 100 की मदद लेने और अस्पताल में उपचार कराने के बात पीड़ित को पुलिस न्याय देगी या फिर सिस्टम के सुस्त रवैये के कारण गरीब परिवार न्याय से वंचित रह जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News