शिवपुरी में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की जांच करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने कर दिया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल..

2/21/2024 11:07:48 AM

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला बनियानी गांव का है। मायापुर थाना पुलिस बनियानी गांव पहुंची थी, हमले में एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को लाठी डंडों से पीटा है। पुलिस की टीम सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत की जांच करने के लिए गांव में पहुंची थी।


पुलिस की टीम को देखकर ग्रामीणों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। मायापुर पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन नामजद और चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि बनियानी गांव के रहने वाले शिशुपाल लोधी का 30 अगस्त 2023 को खेत में शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। इसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी और कुछ लोगों पर हत्या के आरोप भी लगाए थे।

PunjabKesari
पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया था वह आरोपी फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी। मायापुर थाना पुलिस गांव में सीएम हेल्पलाइन की शिकायत की जांच करने पहुंची थी इस बात को लेकर आरोपी राजेंद्र भड़क गया और अंदर से कुल्हाड़ी लेकर बाहर आया इसके बाद कुछ ही देर में ग्रामीणों ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।


ग्रामीण पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद पुलिसकर्मियों को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा। पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी उसके बाद गांव में फोर्स भेजा गया। ग्रामीणों के हमले में एएसआई प्रताप सिंह गुर्जर ,आरक्षण चंद्रभान सिंह पुलिस वाहन का ड्राइवर क्षेत्रपाल यादव गंभीर घायल हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News