बड़वानी में ग्रामीणों ने आबकारी और पुलिस पर किया पथराव , महिला पुलिसकर्मी घायल

6/16/2024 2:50:33 PM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह): मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुरानी में शनिवार की रात को ग्रामीणों ने आबकारी विभाग और पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में एक महिला पुलिस आरक्षक व आबकारी विभाग की गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गए। मामले की जानकारी देते हुए सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी ने बताया है की एक शराब से भरा पिकअप वाहन जो की बलवाड़ी से धनोरा जा रहा था। इस वाहन को ग्रामीणों ने रोक लिया था। सूचना के बाद आबकारी विभाग सेंधवा का दल मौके पर पहुंचा था और वाहन का परमिट चेक किया तो उसके पास टीटी परमिट था। वाहन वैलिड पाए जाने पर लोगों को समझाया गया की वाहन वैध है और इसे नहीं जब्त किया जा सकता।

PunjabKesari
लेकिन फिर भी ग्रामीणों ने वाहन को नहीं छोड़ा और आबकारी बल के बाद ग्रामीण सेंधवा पुलिस भी मौके पर पंहुची लेकिन ग्रामीण पुलिस की सुनने को तैयार नहीं थे और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पथराव के चलते आबकारी विभाग के वाहन के कांच फूटे और आबकारी के ड्राइवर सहित सेंधवा ग्रामीण थाने की एक महिला आरक्षक भी घायल हो गई।  

PunjabKesari
 पुलिस ने अब तक 13 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश जारी है। वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों ने शासकीय वाहन पुलिस बल और आबकारी स्टाफ को चारों तरफ से घेरकर पथराव शुरू कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News