कांग्रेस ने जनता से बोला है सफेद झूठ: चिकित्सा शिक्षा मंत्री

5/1/2022 1:06:14 PM

भोपाल (विवान तिवारी): चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने बताया कि 24 घंटे में कोरोना के 31 नए मामले सामने आये हैं। 8 हजार टेस्ट किये हैं। वैक्सिनेशन समेत सभी व्यवस्थाओं पर नजर बनाएं हुए हैं। चिंता की बात नहीं है लेकिन हमें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन (follow corona protocol) करना है वैक्सीन बड़ा हथियार है। 

कांग्रेस ने जनता से बोला है सफेद झूठ: चिकित्सा शिक्षा मंत्री

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने कमलनाथ (kamalnath) के कर्ज माफी वाले बयान पर पलटवार किया है। मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने कहा कि 15 महीने में एक भी किसान का 2 लाख का कर्जा माफ नहीं किया, इसे ही सफेद झूठ कहा जाता है। बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की किसी को कुछ नहीं दिया। भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार (congress government) ने प्रदेश की आर्थिक स्थिति बिगाड़ दी है। 

अजय सिंह और राकेश चौधरी की मुलाकात पर तंज

अब कांग्रेस (congress) की सरकार कहीं नहीं आने वाली है। कभी अधिकारियों को चमकाते है कभी अपने कार्यकर्ताओं को पुछकारते है ताकि कहीं ओर न चले जाएं।कांग्रेस की नीति हिंदू और जनता विरोधी है। अजय सिंह और राकेश चौधरी (ajay singh and rakesh choudary) की मुलाकात पर मंत्री सारंग ने कहा कि जब एकता नहीं होती जो सच नहीं होता। वहीं दिखाना पड़ता है लड्डू खिलाने से मतभेद दूर नहीं होंगे। 

गरीबों के लिए मकान बनवा रहे हैं सीएम शिवराज 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि अजय सिंह (ajay singh) वो ही है जो राकेश चौधरी को कहते थे इनकी तरफ देखूंगा भी नहीं। राकेश चौधरी (rakesh choudary) राम (ram) का विरोध करने वाली कांग्रेस की तरफ फिर क्यों चले गए। कमलनाथ की आज की बैठक पर कहा कांग्रेस में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है इसलिए बैठक कमलनाथ ले रहे हैं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के मजदूर दिवस (labour day 2022) मनाने पर कहा मजदूरों के लिए कभी कुछ नहीं किया, शिवराज (cm shivraj) जी गरीबों के मकान बनवा रहे हैं कि कांग्रेस अपने मकान बनवाती है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने त्रिदेव के प्रशिक्षण को लेकर मीडिया से जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि त्रिदेव के माध्यम से संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News