आगर मालवा में विजिबिलिटी जीरो, दिन में भी वाहनों की जली लाइटें, जानिए अपने जिले का हाल

12/31/2021 12:52:05 PM

आगर मालवा(फहीम उद्दीन कुरेशी): पूरे मध्य प्रदेश के साथ साथ आगर मालवा कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है। आलम यह है कि सुबह और शाम के समय घना कोहरा छाया होने के कारण  विजिबिलिटी बहुत ही कम हो जाती है। जिसके चलते वाहन चालकों की मुसीबत बढ़ गई और सुबह-सुबह सड़कों पर निकले वाहनों को लाइट जलाकर चलना पड़ा। साथ ही सर्द हवाओं ने जनजीवन खासा प्रभावित किया है। तापमान में कमी से दिन में भी कोल्ड डे के हालात बने हुए है। ऐसे में लोगों को दिन में भी अलाव और गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ रहा है।

PunjabKesari

वहीं बात करें प्रदेश के अन्य जिलों की तो रायसेन, धार, सिवनी, ग्वालियर, दतिया, शिवपुरी, छतरपुर एवं सागर जिलों में कोल्ड वेव की संभावना है। भोपाल, जबलपुर, रीवा, सतना सहित मौसम विभाग ने जिलों में यलो अलर्ट जारी।

PunjabKesari

मौसम विभाग की मानें तो नए साल पर मध्यप्रदेश चिल्ड रहेगा। 31 फर्स्ट की नाइट पाला, ठिठुरन और कोहरा रहेगा। वहीं 1 जनवरी को कोहरा और सर्द हवाएं ठंड बढ़ाएंगी। ग्वालियर चंबल संभाग में पाला पड़ने की संभावना है।

PunjabKesari

ठंडी हवाओं से ठिठुरन बढ़ेगी, कई जिलों में शीतलहर की संभावना है। प्रदेश के अधिकतर शहरों का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे पहुंच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News