ये कैसी जिद्द है लोगों की, खुद तो डूबेंगे, कोरोना भी फैलाएंगे

4/4/2020 3:18:45 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोना वायरस के चलते एक ओर पुलिस, प्रशासन स्वास्थ्य कर्मचारी बगैर अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं देश प्रदेश में पूरी तरह लॉक डाउन का पालन हो सके जिसके लिए राज्य एवं जिला सीमाओं को सील कर चैकिंग पॉइंट बनाये गए हैं। जहां 24 घंटे पुलिस मुस्तैद रहती है। तो वहीं कुछ गैर जिम्मेदार लोग शासन के आदेश का पालन न करते हुए उल्लंघन कर अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे हैं।
 

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के नोगांव अनुविभाग के गर्रौली चौकी का है जहां से निकलने वाली धसान नदी के फिल्टर प्लांट के पीछे स्टॉप डैम का हैं। वहां कुछ लोग टीकमगढ़ जिले से पैदल एवं मोटरसाइकिल के जरिये नदी पार कर छतरपुर जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। वहीं जब लोगों से इस जोखिम भरे चोर रास्ते से आवागमन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि मुख्य पुल (बॉर्डर) पर पुलिस लगी हुई है जिससे हम लोगों का आना जाना नामुमकिन है जिसके चलते हम यहां से निकल रहे हैं।

PunjabKesari


जैसे ही लोगों के इस कारनामे की जानकारी थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों को सख्त हिदायत दी। साथ ही स्टॉप डैम पर एक आरक्षक को निगरानी के लिए तैनात कर दिया। ताकि कोई निकल न सके न ही आवागमन कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News