सोनी एंटरटेनमेंट का आगामी शो ‘कामना’ जहां होगा ख्वाहिशों और उसूलों का आमना, की शूटिंग भोपाल में

10/22/2021 7:55:29 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): दर्शकों के लिए नाटक और मनोरंजन के सही मिश्रण के साथ पैक किए गए संबंधित सामग्री को दिखाने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन हमेशा सबसे आगे रहा है। दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाने का वादा करने वाली एक और आकर्षक कहानी पेश कर रहा है आगामी शो ‘कामना’ जहां होगा ख्वाइशों और उसूलों का आमना। चांदनी शर्मा और अभिषेक रावत की मुख्य भूमिका वाला यह शो दर्शकों को एक मध्यमवर्गीय जोड़े मानव और आकांक्षा की अलग-अलग विचारधाराओं के साथ एक दिलकश यात्रा पर ले जाता है। शो की प्रामाणिकता और संस्कृति को जीवंत करते हुए, पूरी टीम इस समय भोपाल के बीचोबीच शूटिंग कर रही है। कॉकक्रो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, कामना जल्द ही केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित, कामना मध्यम वर्गीय परिवारों द्वारा मूल्यों और आकांक्षाओं के सामने आने वाले निरंतर संघर्षों की कहानी है। मानव और आकांक्षा की यात्रा के साथ, यह शो युगल की विपरीत विचारधाराओं को दर्शाता है। जहां मानव अपने सिद्धांतों के आधार पर एक ईमानदार जीवन जीने में विश्वास करता है, और दूसरी ओर, आकांक्षा, अपने नाम की तरह, बड़े सपने और इच्छाओं से दूर जाने की इच्छा रखती है। रूढ़िवादी मध्यवर्गीय जीवन और एक भव्य जीवन शैली का नेतृत्व करते हैं।

मानव और आकांक्षा की कहानी के साथ मध्यम वर्ग के द्वंद्व को प्रदर्शित करते हुए, कामना दर्शकों से सवाल करेगी कि क्या पैसा खुशी खरीद सकता है, या प्यार एक खुशहाल जीवन जीने के लिए पर्याप्त है? क्या होगा जब आकांक्षा की आकांक्षाएं मानव के सिद्धांतों से टकराएंगी? सीरियल में अभिषेक रावत मानवी के चरित्र को चित्रित करते हैं तो वहीं चांदनी शर्मा आकांक्षा का किरदार निभा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Related News

Recommended News