कटनी में स्पा-मसाज सेंटर की आड़ में 'जिस्मफरोशी का कारोबार', 11 लड़के और 10 लड़कियां पुलिस हिरासत में

2/12/2022 6:12:09 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी में स्पा-मसाज सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का कारोबार लम्बे समय से फल-फूल रहा था।लेकिन शुक्रवार की रात प्रभारी सीएसपी शालिनी परस्ते ने दूध का दूध और पानी का पानी करते कर दिया। उन्होंने शहर के तीन सपा सेंटर्स में रेड कर अपने ही विभाग की पूरी पोल खोल दी।

स्पा-मसाज सेंटरों में छापा

दरअसल चंद दिनों पहले ही नगर पुलिस अधीक्षक का प्रभार संभालने वाली शालिनी परस्ते ने पदभार संभालने के बाद से अपनी सक्रियता दिखाते हुए रोजाना नए खुलासे करते आ रही हैं। इसी क्रम के उन्होंने शुक्रवार की रात में बरगवां स्तिथ स्पा-मसाज सेंटरों में छापा मारा। छापा मारने के बाद जो नजारा, उन्हें देखने मिला। उसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की थी।

ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिस 

कटनी सीएसपी शालिनी परस्ते को स्पा सेंटरों में देह व्यापार होने की जानकारी मिल रही थी। शुक्रवार की देर रात उन्होंने कोतवाली, माधव नगर पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाकर शहर के रंगनाथ थाना अंतर्गत बरगवां के तीन स्पा-मसाज सेंटरों में छापेमार कार्रवाई की। इसके लिए उन्होंने बाकायदा पुलिस कर्मियों को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा, जैसे ही ग्राहक बनकर वहां गए, पुलिस कर्मियों का संकेत उन्हें प्राप्त हुए, उन्होंने पुलिस टीम की रेड करवा दी।

पुलिस हिरासत में सभी आरोपी  

सीएसपी शालनी परस्ते के अनुसार ओला सेंटर से 5 लड़के, 5 लड़की, अवा स्पा सेंटर में 5 लड़के 4 युवती और ग्लैमर स्पा सेंटर से 3 लड़कियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है। पकड़ी गई सभी लड़कियां कटनी जिले से बाहर की बताई जा रही है। सभी को महिला थाने लाया गया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है । 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News