सिंधिया के स्वागत में लगाए गए पोस्टर में पीएम मोदी और अमित शाह भी मौजूद

10/11/2019 3:21:04 PM

भिण्ड: कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल दौरे पर हैं, इस बीच उनके दौरे को लेकर राजनीति गरमाई हुई है, जिसका सबसे बड़ा कारण यहां उनके स्वागत में लगा पोस्टर है। जी हां, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भिण्ड आगमन में यहां पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो को लेकर सियासत गरमा गई है। इस पोस्टर में सिंधिया के साथ पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो भी लगाई गई है। फोटो में मोदी सरकार के धारा 370 हटाने के फैसले के समर्थन का जिक्र भी किया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhind News, Congress, BJP, Jyotiraditya Scindia, Poster, Amit Shah, PM Narendra Modi

दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भिण्ड दौरे पर थे, जिसके चलते पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। वहीं बीजेपी के जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने भी पोस्टर लगवाए, इन पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया के फोटो के साथ पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की भी तस्वीर लगी हुई है जो कि चर्चा का विषय है। पोस्टर में हृदेश ने धारा 370 के फैसले पर सिंधिया के मोदी सरकार का समर्थन करने पर आभार जाताया है। इस मामले में अब राजनीति गरमा गई है, वहीं बीजेपी ने इस पोस्टर से किनारा कर लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhind News, Congress, BJP, Jyotiraditya Scindia, Poster, Amit Shah, PM Narendra Modi

BJP जिला संयोजक ने लिखा है कि ‘संविधान की काली धारा 370 भारत सरकार द्वारा हटाने के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालियर चंबल संभाल की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिण्ड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन'। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्र सरकार के द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन किया था। लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया था, सिंधिया के मोदी सरकार को समर्थन के बाद कांग्रेस में भी कलह बढ़ गई थी और इस बात को भी बल मिल रहा था कि सिंधिया बीजेपी जा सकते हैं लेकिन खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इन बातों का खंडन किया। ऐसे में एक बार फिर इन पोस्टरों में पीएम मोदी, शाह और सिंधिया का एक साथ होना चर्चा का विषय है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News