कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पर महिला नेत्री ने लगाए यौन शोषण और 17 लाख की ठगी के आरोप

10/16/2019 11:23:03 AM

दतिया: मध्यप्रदेश में हनीट्रैप के बाद जहां सियासी पारा गर्म है, तो वहीं दतिया से भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आ रहे है। दतिया में एक महिला ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेश झा पर यौन शोषण और 17 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है, औऱ पुलिस में शिकायत भी की है। आपको बता दें कि महिला भी कांग्रेस की ही कार्यकर्ता है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Datia News, Congress District President Suresh Jha, Mahila Congress leader, misdemeanor charges, money collection charges, police, Gwalior, Congress

बताया जा रहा है कि महिला कांग्रेस की इस नेत्री ने मंगलवार को SP डी के चक्रवर्ती को आवेदन देकर बताया कि कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सुरेश झा उसके पति के दोस्त थे। पति की मौत के बाद उनका मेरे घर आना-जाना बढ़ गया था। इस दौरान सुरेश झा ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इतना ही नहीं बल्कि जमीन देने के नाम पर उससे 17 लाख रुपए की वसूली भी की। जिसके बाद सुरेश झा ने महिला नेत्री को 10 लाख रुपए का चेक दिया, लेकिन वह बाउंस हो गया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Datia News, Congress District President Suresh Jha, Mahila Congress leader, misdemeanor charges, money collection charges, police, Gwalior, Congress

क्या कहना है पीड़ित महिला का...
मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि जब वह रुपए मांगती है तो सुरेश उसे तरह- तरह की धमकियां देता है। इसको लेकर वह पुलिस से कई बार पहले भी शिकायत कर चुकी है। उसने जिले में ही नहीं बल्कि ग्वालियर और भोपाल में भी इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की है। इसके अलावा महिला कांग्रेस नेत्री ने कैबिनेट मंत्री डॉ गोविंद सिंह व अन्य कांग्रेस नेताओं को भी मामले की बारे में अवगत कराया है। लेकिन अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। लेकिन जब महिला ने इसकी शिकायत SP डीके चक्रवर्ती से की, तो उन्होंने ASP को मामले की जांच सौंपने की बात कही, और कहा कि ASP की रिपोर्ट के बाद ही मामले की कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News