शिवपुरी में चिता पर जिंदा हुई महिला, मुक्तिधाम पर दिया गया सीपीआर, डॉक्टर ने मृत किया घोषित..

Friday, Aug 30, 2024-04:47 PM (IST)

शिवपुरी। (भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश के शिवपुरी के मुक्ति धाम पर शुक्रवार को सुबह सनसनी फ़ैल गई, मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार के लिए अनिता श्रीवास्तव के शव को उनके परिजन लेकर पहुंचे तो उनके परिजनों को मृत अनिता श्रीवास्तव के जीवित होने की आशंका हुई। जिस पर परिजन मृत महिला के शव को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंच गए, जहां डॉक्टर ने अनिता श्रीवास्तव का पुनः परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया आपको बता दें की महिला की देर रात हार्ट अटैक के कारण मौत हुई थी।

PunjabKesari जिसका शुक्रवार की सुबह मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार होना था, परिजनों को लगा की महिला के शरीर से पसीना आ रहा है। जिस पर परिजन आनन फानन में महिला को पुनः हॉस्पिटल लेकर आए। लेकिन अस्पताल में महिला की जांच करने के बाद डॉक्टर ने महिला को पुनः मृत घोषित कर दिया। उसके बाद महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

PunjabKesariमहिला की सांस चलने की अफवाह के बाद तत्काल परिजनों ने एंबुलेंस को बुलाया और महिला के हाथ और पैरों के पंजों को रगड़ना शुरू कर दिया था, इसके बाद सीपीआर भी दिया गया और तत्काल महिला को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया, इसके बाद परिजन महिला का शव दोबारा मुक्तिधाम लेकर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News