नर्मदापुरम जिला अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा ,परिजनों ने वार्ड बॉय पर लगाए गंभीर आरोप...

5/30/2024 10:55:41 AM

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में जिला अस्पताल में बुधवार को महिला की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। आपको बता दें कि हंगामा की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। महिला के परिजनों ने वार्ड बॉय पर कुछ रुपए लेकर बाहर से इंजेक्शन लाकर गर्दन पर लगाने का आरोप लगाया है। महिला की मौत इमरजेंसी रूम में उपचार के दौरान हुई थी जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया महिला का नाम शकुन बाई यादव है और वह गुजरवाड़ा की रहने वाली थी। महिला के परिजनों का कहना है कि शकुन बाई आम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ी थी और अचानक पेड़ से गिरकर घायल हो गई थी।

 उनको पहले माखन नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद नर्मदापुरम रेफर किया गया था। महिला के परिजन उसे नर्मदापुरम जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे परिजनों का आरोप है की वार्ड बॉय ने ड्रेसिंग करने और इंजेक्शन बाजार से लाने के लिए 200 रुपए लिए थे और इंजेक्शन लाकर गर्दन पर महिला के लगा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari
मौके से वार्ड बॉय भाग गया कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और परिजनों को समझाने का प्रयास किया और उनका गुस्सा शांत कराया वहीं इस मामले पर कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि महिला पेड़ से गिरकर घायल हो गई थी। परिजनों का आरोप है वार्ड बॉय ने गर्दन में कोई इंजेक्शन लगाया है। जिसके बाद उसकी मौत हुई है पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामला दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News