MP News: पुलिस को देख भागे तस्कर की पलटी पिकअप ,एक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप...

Monday, Jun 03, 2024-01:56 PM (IST)

जावद। (सिराज खान): मध्य प्रदेश के जावद में रतनगढ़ थाना क्षेत्र में एक तस्कर का पिकअप वाहन पलट गया और उसकी मौत हो गई है। आपको बता दें तस्कर का पीछा रतनगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस कर रही थी। तभी अचानक पिकअप वाहन पलट गया, वहीं इस मामले पर मृतक के परिजन रतनगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए और उन्होंने जमकर विरोध किया है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर मारपीट करने से मौत होने के आरोप लगाए हैं और डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने की भी मांग की।

PunjabKesari
 रविवार की दोपहर तक मृतक के परिजन रतनगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पर विरोध प्रदर्शन करते रहे। परिजनों का कहना था कि वह एसपी से बात करेंगे बाद में जब समझौता हुआ की तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा और वीडियोग्राफी कराई जाएगी। तब जाकर परिजन शांत हुए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम भेरूलाल है जो शंकरगढ़ जिला भीलवाड़ा का रहने वाला था और वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को 16 कट्टो में भरा करीब 320 किलो डोडा चूरा मिला है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari
 वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक के शरीर पर कुछ निशान भी पाए गए हैं। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि मुखबीर से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में डोडा चूरा का परिवहन किया जा रहा है। जो ग्वालियर कला रूट से भीलवाड़ा की तरफ जा रहा है, जिस पर कार्रवाई की गई थी। वाहन का पुलिस पीछा कर रही थी ,इस दौरान वाहन हादसे का शिकार हो गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति मौके से भाग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News