PAYTM फील्ड मैनेजर के सुसाइड के बाद सदमे में पत्नी ने खाया जहर, पुलिस परिजनों से कर रही है पूछताछ..

2/28/2024 4:57:56 PM

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 फरवरी को पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद अब गौरव गुप्ता की पत्नी मोहिनी ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की है। मोहिनी ने बुधवार को ग्वालियर में चूहा मार दवा खाली मोहिनी को ग्वालियर के जयारोग्य  चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत अभी खतरे से बाहर है। इस मामले में गौरव के मामेरे भाई ने बताया है कि पारिवारिक क्लेश के चलते गौरव ने आत्महत्या की है फिलहाल अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari
इंदौर में आत्महत्या करने वाले गौरव ग्वालियर के रहने वाले थे। यहां पर उनकी पत्नी मोहिनी ने बुधवार को जहर खा लिया, इसके बाद वह गिर पड़ी जब परिवार वालों ने उससे पूछा तो उसने बताया कि उसने जहर खा लिया है। जिसके बाद परिवार वाले तुरंत उसको अस्पताल लेकर पहुंचे और डॉक्टरों ने मोहिनी का इलाज शुरू किया।

PunjabKesari
सूचना मिलते ही जनकगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मोहिनी की शादी 8 साल पहले गौरव से हुई थी। गौरव के ग्वालियर में बुजुर्ग माता-पिता और बड़े भाई रहते हैं। गौरव इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में आने वाले फ्लैट में रहते थे यह फ्लैट उनके ससुर का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News