महिला ने एक ही समय दिया 3 बच्चों को जन्म, जच्चा बच्चा सकुशल

4/23/2019 4:38:10 PM

पन्ना: जिला चिकित्सालय में आज मंगलवार एक आश्चर्य जनक घटना देखने को मिली, जहां एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चे व महिला तंदरुस्त बताए जा रहे हैं। महिला ने 1 बेटे व 2 बेटियों को जन्म दिया है।


PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा के चलते जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया महिला की हालत खराब होने की वजह से डॉक्टर ने तत्काल आपरेशन करने की बात कही। जिससे परिजनों में मायूसी सी छा गई लेकिन जैसे ही कुछ देर बार परिजनों को ये पता चला कि उनके 3 बच्चे एक साथ हुए है तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। जिसमें एक लड़का व दो लड़किया है। बच्चों का पिता पन्ना के सतना बैरियल के ग्राम चिमट का रहने वाला है जो  पेशे से ऑटो चालक है। बच्चों के जन्म के बाद उसने कहा कि उसे बहुत ज्यादा खुशी है और वह चाहता है कि शासन से बच्चों के भरण-पोषण की मदद मिले और उन्हें योजनाओं का लाभ मिले।

PunjabKesari

वहीं डॉक्टर मीना नामदेव का कहना था कि तीन बच्चे होने की वजह से महिला का आपरेशन करने में काफी समस्या आई क्योंकि बच्चों के हाथ पैर उलझे हुए थे। लेकिन आपरेशन अच्छे से हो गया और जच्चा-बच्चा सभी सुरक्षित है साथ ही महिला की नशबंदी भी कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News