तालाब में डूबने से 2 सगे भाइयों समेत 3 बच्चों की मौत, गांव में मची चीख पुकार

Tuesday, May 14, 2024-03:19 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र के रावपुर गांव के रतन तालाब में बड़ी और अप्रिय घटना सामने आई है। जहां इस तालाब में गांव के तीन बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत ही गई है। तीनों बच्चों की उम्र क्रमशः 4,5 और 8 साल थी। घटना की जानकारी तब लगी जब बच्चे देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी की तलाश शुरू की। इस दौरान तालाब के घाट पर कपड़े रखे होने से अनुमान लगाया और तालाब में तलाश की गई तो तीनों बच्चों के शव मिले हैं। घटना के बाद गांव में चीख पुकार मच गई। 

मृतकों में दो सगे भाईयों और एक अन्य मासूम शामिल है। शाम तक तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। तीनों तालाब में नहाने उतरे इसी दौरान यह हादसा हुआ। यह बच्चे घर में खेलने का कहकर निकले थे। 

●यह है पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक, जिले की चंदला विधानसभा के रावपुर गांव में सोमवार दोपहर को विजय (8), केशरीलाल (6) और रितिक (6) घर से खेलने निकले थे। काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो घरवालों ने तलाश शुरू की। जहां बच्चों के कपड़े तालाब के पास दिखाई दिए। टॉर्च से देखने पर शव तालाब में उतरते नजर आए और पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और चंदला अस्पताल ले जाया गया। जहां अब आज मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

रितिक के पिता स्वामीदीन ने बताया कि दोपहर 2 बजे रितिक खाना खाकर गांव के दो बच्चों के साथ खेलने गया था। शाम तक नहीं लौटा तो ढूंढना शुरू किया। तीनों की बॉडी तालाब में मिली है। एक साथ हुई तीन बच्चों की मौत से इलाके में हाहाकार और सन्नाटा पसरा हुआ है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की जांच और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News