नाबालिग से गैंगरेप के बाद उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने के लिए लाश को 4 टुकड़ों में काटा

7/27/2019 3:21:52 PM

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव में बीते गुरुवार को एक नाबालिग दलित परिवार की लड़की के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके शव के चार टुकड़े कर दिए। नाबालिग से दुष्कर्म के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है। वहीं पुलिस ने भी अपने स्तर पर इस घटना को छुपाने की कोशिश की।

PunjabKesari

पुलिस ने की घटना को छिपाने की कोशिश
घटना चार दिन पुरानी है। सिंगरौली पुलिस भी शर्मिंदगी के मारे अपना चेहरा छुपा रही है। मामले में माड़ा टीआई ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि एसपी साहब ने घटना के बारे में बताने के लिए मना किया है।

PunjabKesari

रेप के बाद हत्या की पुष्टि की
अधिकारियों के इशारे पर थाना प्रभारी ने मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने रेप के बाद हत्या की पुष्टि की है। इस संबंध में एसपी अभिजीत रंजन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि थाना प्रभारी को मामले की जांच में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि, जिले में 4 दिनों के अंदर गैंगरेप की ये दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को भी एक छात्रा से कार में सामूहिक रेप का मामला सामने आया था। इसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने रेप किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News