विरोध करने का युवक ने निकाला अजीब तरीका, विकास यात्रा में गधे पर बैठकर पहुंचा युवक

2/11/2023 4:07:30 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर (chhatarpur) में एक अजीबोगरीब मामला निकल कर सामने आया है। जिसमें एक परेशान युवक गधे पर बैठकर विकास यात्रा में पहुंच गया और हंगामा कर विरोध करने लगा। जिसके चलते वहां बैठे नेता अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और सब बगलें झांकते और यहां-वहां चुपचाप भागते नजर आये।

यह है पूरा मामला

जिले भर में विकास यात्रा (vikas yatra) निकाली जा रही है। जिसके तारतम्य में आज शनिवार को छतरपुर शहर छतरपुर नगर पालिका (chhatarpur nagar palika) के द्वारा वार्ड नंबर 2 सौरा रोड में विकास यात्रा पहुंची थी और टेंट के नीचे लगाई गई थी। तभी इस विकास यात्रा के दौरान एक युवक मंजू अग्रवाल ढोल नगाड़ों के साथ गधे पर बैठकर विकास यात्रा में पहुंच गए और जमकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई।

PunjabKesari

यहां जनता को गधा समझा जाता इसलिये गधे पर आया

मंजू अग्रवाल से जब पूछा कि वह गधे पर बैठ कर क्यों आए हैं तो उन्होंने बताया यहां के भ्रष्ट अधिकारी जनता को गधा समझ रहे हैं जनता का कोई भी काम नहीं हो रहा है अब चारों तरफ गधे ही गधे दिखाई दे रहे हैं। वहीं मंजू अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार तो जनता के लिए लाभकारी योजनाएं निकालती है लेकिन यहां के भ्रष्ट अधिकारी, कर्मचारी, नेता भ्रष्टाचार करते हैं जिस कारण जनता को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

नपा अध्यक्ष की गाड़ी के बगल में खड़ा किया गधा

मंजू अग्रवाल द्वारा अपने गधे को नगर पालिका अध्यक्ष और CMO की गाड़ी के बगल में ले जाया गया और गाड़ी के समकक्ष गधे पर बैठे और खड़े रहकर नारेबाजी करते रहे फिर लौटकर विकाशयात्रा स्थल और लगे टेंट में पहुंचे जहां इस दौरान भाजपाइयों ने समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने भ्रष्टाचार खत्म करने की उन्हें समझाईस दे डाली।

मामले से बचती नजर आईं नगरपालिका अध्यक्ष 

मामले में जब हमने नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति चौरसिया से बात की तो वह मामले से अनभिज्ञता जताते हुए नजर आईं और अपनी विकाशयात्रा और लोगों के 8 जनसमस्याओं को सुलझाने की बात करती रही। जब विकास यात्रा में ढ़ोल-नगाड़े के साथ गधा आ जाने की बात पूछी तो उस बारे में वह कुछ भी नहीं बता सकी और मामले से बचती नजर आईं। जबकि गधा और उसपर बैठा मंजू अग्रवाल उनके सामने ही घूमता रहा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News