कोर्ट मैरिज के लिए दूल्हा करता रहा वेट, हजारों रुपए का चूना लगाकर पेशाब जाने के बहाने फरार हुई लुटेरी दुल्हन

2/2/2024 1:53:55 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): खंडवा में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन गिरोह का मामला सामने आया है। लुटेरी दुल्हन गैंग ने उज्जैन के एक युवक को 50 हजार रुपये की चपत लगा कर फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन व सदस्यों ने युवक को शादी के लिए कोर्ट बुलाया इसके बाद बड़ी चालाकी से युवक को सराफा बाजार में खरीदारी करने का कहकर 50 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद मौका पाते ही लुटेरी दुल्हन ने लघुशंका का बहाना बनाया और 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। काफी देर युवक ने अपनी दुल्हन और उसके रिश्तेदारों की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिले तो युवक को उसके साथ धोखाधड़ी का अहसास हुआ। युवक अपने स्वजन साथ कोतवाली थाने शिकायत के लिए पहुंचा। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

उज्जैन जिले के रहने वाले युवक बाबूदास ने बताया कि उसके ही परिचित युवक ने हमारी खालवा में कुछ लोगों से पांच दिन पूर्व शादी को लेकर चर्चा हुई थी। गुरुवार को कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी। मैं अपने स्वजन के साथ खंडवा कोर्ट पहुंचा। वहां युवती और उसके साथी पहले से मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आप लोग देरी से आए हो शादी कल करेंगे। आज बाजार में खरीदी कर लेते हैं। उनकी बातों में आकर मैं राजी हो गया और शहर के सराफा बाजार पहुंचे। हमसे 50 हजार रुपये लेकर सराफा बाजार में एक दुकान के पास खरीदी का बहाना बनाया उनके पास एक पुरानी बाइक भी थी जिसे वहीं छोड़कर वह भाग गए।

PunjabKesari

शिकायत आवेदन लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है, पुलिस ने आरोपियों की मोटरसाइकिल जब्त कर ली है। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से दुल्हन और उसके साथियों की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला क्लियर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News