व्यारमा नदी के स्टॉप डेम में पैर स्लिप होने से डूबा युवक, 14 घंटों बाद मिला शव

10/18/2019 4:57:08 PM

दमोह (इम्तियाज चिश्ती): जिले के नोहटा थाना क्षेत्र में अपने साथियों संग नहाने गया युवक पैर स्लिप होने के कारण बहती नदी में गिर गया। ख़बर लगते ही नोहटा थाना प्रभारी खुद नदी में गोताखोरों के साथ उतरे और शव को ख़ोज निकाला।

 PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Damoh News, Nohta Police Station Area, Youth Baha Baha, Vyarma River, Police, Diver, Rescue Team, Body

दमोह जिले के नोहटा निवासी 18 वर्षीय हर्षित सोनी अपने साथियों के साथ व्यारमा नदी में नहाने गया था। जहां पैर फिसलने से वह बहती नदी में गिर गया, जिसका 14 घण्टे बाद शव बरामद कर लिया गया है। मामले में अच्छी बात ये रही कि पुलिस के रेस्क्यु टीम की कमान खुद क्षेत्र के थानेदार सुधीर बैगी ने संभाली और तेज बहाव के बावजूद गोताखोरों के साथ नदी में उतरकर शव को खोजने में सफलता पाई। व्यारमा जिले की सबसे बड़ी नदी है। इसमें उतरना खतरे से खाली नहीं था। लेकिन जब युवक की लाश नही मिली तो दमोह से पुलिस की रेस्क्यू टीम प्रभारी प्राची दुबे अपनी टीम के साथ पहुंची और इलाके के थानेदार सुधीर बैगी के नेतृत्व में गोताखोरों के साथ खुद थाना प्रभारी बहती नदी में लगातार खोजबीन करते रहे। आख़िरकार शव कुछ दूर पुल के नीचे फंसा मिला। तब पूरी रेस्क्यू टीम ने राहत की सांस ली और शव को बाहर लाया गया। जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा गया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News