चलती ट्रेन से गिरा युवक, ऊपर से गुजर गई 22 डिब्बे की ट्रेन, फिर भी बच गई जान

Sunday, Oct 01, 2023-01:34 PM (IST)

बैतूल (विनोद पातरिया): घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर चलती दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन गिरकर प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच एक युवक फंस गया। युवक के ऊपर से 22 डिब्बे की ट्रेन गुजर गई। इस दौरान युवक पटरी पर उसी स्थिति में बैठा रहा जिसके कारण ट्रेन की चपेट में आने से बच गया। हालांकि ट्रेन से प्लेटफार्म और पटरी के नीचे गिरने के दौरान युवक के हाथ में चोट आई है। युवक को घायल अवस्था में घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर चलती दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन गिरकर प्लेटफॉर्म पटरी के बीच एक युवक आमढाना निवासी संतलाल मवासे उर्फ गोलू फंस गया। ऊपर से ट्रेन गुजर गई। ट्रेन से गिरकर युवक  प्लेटफार्म और पटरी के बीच फंस गया था। युवक के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। लेकिन युवक प्लेटफार्म से चिपका रहा। जिसके कारण ट्रेन निकलने के दौरान युवक ट्रेन की चपेट में आने से बच गया। युवक के हाथ में चोट आई है। युवक को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

ट्रेन निकलने तक बिल्कुल भी नहीं हिला

घायल युवक संतलाल मवासे उर्फ गोलू ने बताया कि वह घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन हैदराबाद जाने के लिए दक्षिण एक्सप्रेस से पर चढ़ा। ट्रेन की जनरल कोच में अधिक भीड़ होने के कारण वह गेट पर लटका रहा और ट्रेन चलने लगी। इसी दौरान हुए ट्रेन से नीचे गिर प्लेटफार्म और पटरी के बीच फंस गया। वह थोड़ा घबरा गया था लेकिन लोगों ने चिल्लाया कि बिल्कुल मत हिलना इसलिए एक ही स्थान पर चिपका रहा बिल्कुल भी नहीं हिला और ट्रेन निकल गई इसके बाद लोगों ने उठाकर प्लेटफार्म पर चढ़ाया और उसके बाद जीआरपी की मदद से घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News