Durg: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, आरोपी ने किए पुलिस के सामने कई चौकाने वाले खुलासे

3/9/2023 6:13:08 PM

दुर्ग (के प्रदीप): दुर्ग जिले के खुर्सीपार में होली के दिन आपसी रंजिश के चलते शुभम राजपूत नाम के युवक की कटर से गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद चंद घंटों में पुलिस ने आरोपी सेवक निषाद को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस को चौंकानी वाली बातें बताई है। पुलिस के अनुसार आरोपी सेवक का कहना कि मृतक शुभम राजपूत तपन सरकार के नाम पर वसूली करता था। होली के दिन भी वह उससे रुपए मांग रहा था। इसी वजह से विवाद हुआ और उसने उसकी हत्या कर दी।

आरोपी ने किए कई खुलासे 

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि खुर्सीपार स्थित मोची मोहल्ला के शुभम राजपूत की होली के दिन सेवक निषाद ने कटर से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद लगभग आधे घंटे में ही पुलिस ने आरोपी सेवक निषाद को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपने घर पर खटिया के नीचे छिपा हुआ था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

शराब के लिए पैसे मांगता था मृतक: आरोपी 

एसपी पल्लव के अनुसार आरोपी सेवक निषाद ने बताया कि शुभम राजपूत तपन सरकार के नाम पर वसूली करता था। होली के बाद वह चिकन और मशाला सामान खरीदने गया था। इस बीच शुभम राजपूत पहुंच गया और शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा। रुपए देने से मना करने पर विवाद करने लगा। इस दौरान शुभम राजपूत का कटर नीचे गिर गया तो सेवक निषाद ने उसी कटर को उठाया और शुभम राजपूत पर वार कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गया। घटना के बाद सेवक वहां से भाग गया। रास्ते में उसने कटर नाली में फेंक दिया और अपने घर पर छिप गया था।

मृतक आरोपी पर पहले कर चुका है जानलेवा हमला 

आरोपी ने यह भी बताया कि शुभम राजपूत पहले भी उससे कई बार पैसे ले चुका है। पैसे नहीं देने पर वह मारपीट करता था। आरोपी ने बताया कि उस पर पहले भी शुभम राजपूत कटर से हमला कर चुका है। कहीं इस बार भी कटर से न मार दे इसी डर से उसने वार कर दिया। इधर गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृतक शुभम का शव परिजनों को सौंप दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News