छोटे से विवाद में जानलेवा हमला ! ब्राह्णण युवक पर अफरोज, फिरोज और गोलू खान ने बरसाए डंडे...

9/14/2021 8:01:19 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में एक शख्स से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जवा थाना अन्तर्गत सितलहा गांव का है जहां बीते दिन एक शख्स को दो-तीन लोगों ने बेरहमी से पीटा। वीडियो वायरल होने पर जवा पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो के अनुसार, एक युवक पर चार पांच लोग मिलकर लाठी डंडे से प्रहार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विवेक दुबे पिता रमाशंकर दुबे से एक छोटी सी बात को लेकर इतना बडा विवाद खड़ा हो गया कि गांव के ही फिरोज खान अफरोज और हुसैन ने लाठी डंडे से उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। जवा थाना प्रभारी रामकुमार गायगवाल की टीम ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ धारा 294,323,506,326,307,के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया गया है।

PunjabKesari
 

वही थाना प्रभारी रामकुमार गायगवाल ने कहा कि पुलिस अधिक्षक रीवा नवनीत भसीन के निर्देशन मे एसडीओपी समरजीत सिंह परिहार के मार्गदर्शन मे जवा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जो घंटना संज्ञान मे आई है जिस तरह की घटना हुई  है उसमें अपराधियो को किसी भी हाल मे बख्शा नहीं जायेगा। उनके रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं, जो जैसा भी होगा आगे उन पर कार्यवाही की जावेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static