सड़क निर्माण के गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

2/15/2023 7:18:41 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर खंडवा रोड हादसों की सड़क के रूप में अपनी पहचान स्थापित कर चुका है यहां लगातार वाहन दुर्घटनाओं के चलते कई मौतें हो चुकी है वहीं वर्तमान में इंदौर खंडवा रोड पर निर्माण कार्य भी किया जा रहा है। अब यहां निर्माण कार्य हादसों को न्योता दे रहा है निर्माण एजेंसी की लापरवाही लोगों की जिंदगियां लील रही है।

इंदौर खंडवा रोड पर सिमरोल थाना क्षेत्र के भेरू घाट के समीप मंगलवार रात युवक की सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। यह गड्ढा करीब 40 फीट से अधिक गहरा बताया जा रहा है। सिमरोल थाना प्रभारी आर एन एस भदौरिया के अनुसार देर रात मोटरसाइकिल सवार और कार सवार युवकों के बीच विवाद हुआ था विवाद के बाद दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। विवाद के बाद अफरा तफरी में युवक सड़क से दौड़ लगा रहा था जिसके बाद वह सड़क के किनारे ही खोदे गए गड्ढे में गिर गया उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

सिमरोल थाना प्रभारी आर एन भदोरिया के अनुसार सड़क निर्माण कार्य को लेकर खोदे गए गड्ढे में सोनू निवासी दतोदा की गिरने से मौत हो गई। विवाद को लेकर कार सवार और मोटरसाइकिल सवार दोनों की ओर से मामला दर्ज किया गया है। वही निर्माण एजेंसी को लेकर भी जांच की जा रही है।

बता दें कि सड़क निर्माण के लिए कार्य कर रही मेघा इंजीनियरिंग द्वारा निर्माण कार्य में कई लापरवाही आंकी जा रही है। निर्माण कार्य के लिए उपयोग किए जा रहे वाहनों में भी सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। वहीं जिस जगह यह गहरी खाई की गई है। वहां भी सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। हालांकि निर्माण एजेंसी की लापरवाही को लेकर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News