ट्रक चोरी के शक में युवक को मिली तालिबानी सजा, हाथ पैर बांधकर सड़क पर घसीटा

7/22/2022 6:54:08 PM

शहडोल (अजय अरविंद नामदेव): सीमेंट से लदा ट्रक चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों की मदद से कंपनी के कर्मचारियों ने तालिबानी सजा दी है। युवक के हाथ और पैर बांधकर बीच सड़क पर बेरहमी पीटा और मारपीट के बाद उसे सड़क पर घसीटकर दूर तक ले गए। ताकि वह आगे से ऐसी हरकत ना कर पाए। अब यह मामला सोशम मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी लगते ही बुढार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों के गिरफ्क से आजाद कराया।

PunjabKesari

ट्रैक लेकर भाग रहा था युवक लेकिन पकड़ा गया 

पुलिस के मुताबिक शहडोल के सोहागपुर थाना क्षेत्र स्थित रस्तोगी ट्रेडर्स में सीमेंट से लदा एक ट्रक खड़ा था। जिसे एक अज्ञात चोर आया और सीमेंट से लदा ट्रक लेकर भाग निकला। जिसका कंपनी के कर्मचारियों ने पीछा किया। लेकिन तेज गति के कारण ट्रक लालपुर हवाई अड्डे के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद वहां खड़े लोगो ने आरोपी युवक को पकड़ लिया।

युवक को मिली तालिबानी सजा 

इस दौरान कंपनी के कमर्चारी भी मौके पर आ धमके और कर्मचारियों ने मिलकर युवक को तालिबानी सजा दी। इस दौरान युवक के सबसे पहले उन्होंने हाथ पैर बांधकर बीच सड़क पर उसे बेरहमी पटक-पटककर पीटा। उसके बाद युवक के कपड़े पकड़कर उसे सड़क पर घसीटकर दूर तक ले गए। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे सुरक्षित बचा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News