आपसी विवाद में युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा, इंदौर रेफर

5/1/2022 12:21:58 PM

रतलाम। गांधीनगर में पानी की टंकी के पास चौराहे पर खड़े गांधीनगर के ही युवक रोहित महेश बिड़वान को शनिवार की रात स्कूटी से आए एक बदमाश ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी स्कूटी से ही फरार हो गया। घायल युवक टेंट का काम करता है। आरोपी के साथ पूर्व में उसके विवाद की बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। जबकि फायरिंग करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रैफर 

रोहित पर लक्ष्मणपुरा-पीएंडटी कॉलोनी निवासी चूचू नामक गुंडे ने उस समय गोली चलाई, जब वह शनिवार की रात करीब 9 बजे चौराहे पर खड़ा था। गोली चलने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रोहित के दोस्त और आसपास खड़े लोग उसे फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने परीक्षण और प्राथमिक इलाज के बाद एक्स-रे करवाया। गोली उसके दाये हाथ की तरफ की पसली में धंसी गई। इसके बाद उसे इंदौर के लिए रैफर कर दिया गया। रात करीब पौने 10 बजे एंबुलेंस से लेकर परिजन इंदौर रवाना हो गए।

PunjabKesari

काफी संख्या में दोस्त पहुंचे अस्पताल

गोलीकांड की सूचना मिलने के बाद रोहित के दोस्त काफी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उधर स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला भी बल के साथ अस्पताल पहुंचे। अस्पातल में एक्सरे कक्ष के बाहर काफी संख्या मेंजमा लोगों को वहां से हटाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News