तीन बोरियों के अंदर तीन टुकड़ों में मिला महिला का शव, हाथ पर बने टैटू से होगी पहचान

Tuesday, Aug 13, 2024-02:23 PM (IST)

गुना (मिस्बाह नूर) : मध्य प्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में बंद पड़ी पुरानी दुकान के परिसर में एक महिला का शव तीन टुकड़ों में बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने खातोली गांव में मौका मुआयना किया और शव बरामद कर चांचौड़ा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि महिला के शव को तीन अलग-अलग टुकड़ों में दो प्लास्टिक एवं एक जूट की बोरी में भरकर फेंका गया था। शव का बारीकी से निरीक्षण करने पर एक टैटू पाया गया है, जो धुंधला है लेकिन पुलिस इसे पहला क्लू मानकर चल रही है। चांचौड़ा एसडीओपी दिव्या राजावत ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अब तक किसी ने भी शव फेंकने वाले शख्स या फिर महिला के शव की शिनाख्ती नहीं की है। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर से एफएसएल की टीम पहुंच रही, इसके बाद कुछ और जानकारियां सामने आ सकती हैं।
PunjabKesari

बता दें कि खातोली में संचालित इस राशन दुकान को करीब एक साल पहले दस्तावेजों की कमी के चलते बंद कर दिया गया था। तबसे यहां आवागमन लगभग बंद है। इसी का फायदा उठाकर किसी व्यक्ति द्वारा शव ठिकाने लगाने की कोशिश की गई। लेकिन मक्खियां भिनभिनाने और बदबू आने की वजह से लोगों को जानकारी मिल गई और पुलिस को सूचना दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News