संगठन में शिवराज सिंह का बढ़ा कद, अमित शाह ने सौंपी सदस्यता अभियान की कमान

6/15/2019 1:34:56 PM

भोपाल: मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पार्टी हाई कमान ने सदस्यता अभियान के प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके लिए शिवराज सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया है। उन्होंने देश में सदस्यता अभियान का रोडमैप तैयार कर लिया है। शिवराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस पर 6 जुलाई से सदस्यता अभियान शुरू होगा जो 20 अगस्त तक चलेगा। उन्होंने कहा कि संगठन के विस्तार का मूल मंत्र सदस्यता है।

PunjabKesari
इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपे जाने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जो अनुमान था वो सही साबित हुआ है। हालांकि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, लेकिन शाह का मानना है कि बीजेपी का सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। शिवराज ने बताया कि संगठन के विस्तार का आधार सदस्यों की संख्या बढ़ाना है, हम दक्षिण के राज्यों में पार्टी का जनाधार बढ़ाएंगे, समाज के हर वर्ग में सदस्य बनाएंगे हर बूथ पर भाजपा होगी। इसके लिए 6 जुलाई से एक साथ राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

PunjabKesari

शिवराज सिंह ने कहा कि पहले चरण में सभी राज्यों से प्रदेश सदस्यता प्रभारियों की नियुक्ति की जा रही है। इसके बाद 17 जून को इनकी बैठक दिल्ली में बुलाई है, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। 24 जून को सभी राज्यों में प्रदेश स्तरीय बैठक आयोजित की जाएगी। शिवराज ने बताया कि मिस कॉल के बाद कार्यकर्ता का भौतिक परीक्षण भी किया जाएगा। 11 करोड़ कार्यकर्ता के बाद अब इसमें 20% कार्यकर्ताओ को और अतिरिक्त जोड़ने का लक्ष्य है।

PunjabKesari

वहीं कमलनाथ सरकार के छह माह पूरे होने पर शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अवैध उत्खनन लगातार बढ़ता जा रहा है, कर्जमाफी के नाम पर झूठ बोला गया है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है आलम यह है कि एक एक अधिकारी का चार चार बार ट्रांसफर हो रहा है, इनवेस्टर अब लालटेन की चिमनी बनाने के उद्योग लगाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News