MP के गृहमंत्री का बड़ा बयान, हाथरस कांड संयोग नहीं एक प्रयोग था

10/8/2020 3:19:11 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। कमलनाथ व राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ है। कांग्रेस को दलित नहीं दल हित की चिंता है। कांग्रेस ने हमेशा देश तोड़ने वाली ताकतों का साथ दिया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस देश को तोड़ने का काम करती है जिसका उदाहरण राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन है। उन्होंने दलितों के हितों पर कुठारा घात किया है। कांग्रेसी धोखे की राजनीति करते हैं। कांग्रेस कुछ भी कर सकती है। ये हमेशा से देश को जातियों में बाटना चाहती है। हाथरस संयोग नहीं एक प्रयोग था।

PunjabKesari

वहीं 10 दिन में कर्जमाफी वाली बात को लेकर राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि वे तो कहते हैं कि 10 दिन में कर्ज माफ कर देंगे 15 मिनट में चीन साफ कर देंगे। उस गुरु को नमन जिन्होंने इन्हें पढ़ाया। इतनी अच्छी नस्ल के ये आते कहा से हैं? कमलनाथ पर पथराव को लेकर कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए कहा कि जिला प्रशासन चुनाव आयोग के अधीन होता है जहां चुनाव होता है। अभी तक वो इस प्रकार के हमले करा रहे थे। ये कांग्रेस के स्पॉन्सर से प्रेरित हुआ होगा। कोई सस्ती लोकप्रियता के लिए खुद से ऐसा किया होगा बीजेपी पर आरोप न लगाए।

PunjabKesari

वहीं बिकाऊ और टिकाऊ वाले मुद्दे पर डॉ मिश्रा बोले- शुरुआत कांग्रेस ने की थी में वो उसी में उलझ रहे है अपने बने जाल में फंसे कमलनाथ। अपनी सरकार गंवा दी, खुद के बने जाल में उलझ कर। कोरोना अभियान और प्रदेश के लोगों से अपील कोरोना का अभियान इसलिए जरूरी है कि पीएम ने शुरू से जो कदम उठाए वो विश्व मे सराहे गए हैं। बचाव का बड़ा रास्ता है। मास्क ही वैक्सीन है। पीएम की अपील का अनुसरण सभी करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News