MP News : थाने पर पथराव के मुख्य आरोपी शहजाद अली के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर, महंगी कारों को भी जेसीबी से तोड़ा (video)

Thursday, Aug 22, 2024-06:44 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्य प्रदेश के छतरपुर में 21 अगस्त को सिटी कोतवाली थाने पर हमला करने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां पथराव करने वाले 150 लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारियां की गई वहीं, कांग्रेस नेता शहजाद अली के आलीशान बंगले पर बुलडोजर कार्रवाई की गई। सीएम मोहन यादव के निर्देश के बाद जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई की। जिला प्रशासन ने नया मोहल्ला और मस्तान शाह कॉलोनी में JCB और पोकलेन मशीनों से आलीशान विला गिराया, गाड़ियों की चाबी न होने के चलते उन्हें JCB से खींचकर बाहर निकाला गया।

देखिए Live Video

PunjabKesari
ये भी पढ़िए...

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर छतरपुर में भड़की हिंसा, मुस्लिम समुदाय ने कोतवाली पर किया पथराव, 150 पर FIR, 25 से ज्यादा गिरफ्तार

दरअसल, मुस्लिम भीड़ का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष शहजाद अली के घर पर बुलडोजर चलाया गया। शहजाद अली के घर पर हुई इस कार्रवाई ने स्थानीय राजनीति और प्रशासन में हलचल मचा दी है। पूरे दल बल के साथ बंगले को गिराने की कार्रवाई की गई। इतना ही नहीं बंगले में खड़ी कई महंगी गाड़ियों को भी नेस्ताबूत किया गया।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

कल बुधवार 21 अगस्त को  मुस्लिम समाज के लोग महाराष्ट्र में महंत रामगिरि द्वारा पैगम्बर साहब के विरूद्ध कथित तौर पर की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में ज्ञापन देने पहुंचे थे। इस दौरान छतरपुर के सिटी कोतवाली थाने पर मुस्लिम समुदाय के 300 से 400 लोगों ने जमकर पथराव किया। घटना की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। जिसके चलते 100 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई जबकि 250 अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा चलाया गया। इस बीच पथराव की भीड़ का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष शहजाद अली के बड़े और आलीशान घर पर बुलडोजर चलाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News