इंदौर में पीक पर कोरोना ! फिर भी नशे में झूम रहे CHMO, वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने कसा तंज

1/19/2022 9:45:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना हॉटस्पॉट इंदौर में स्वास्थ्य अधिकारी chmo डॉ भूरे सिंह सेतया का हाथ में जाम लिए हुए और डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए सीएचएमओ को निशाने पर लिया है। सलूजा का कहना है कि जब इंदौर में 2000 से अधिक कोरोना के केस निकल रहे हैं तो बगैर मास्क के नाइट कर्फ्यू के दौरान शराब का गिलास में हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर खुशी का इजहार कर रहे हैं।

वाइरल इस विडीओ में शराब का गिलास हाथ में लेकर डांस कर रहे यह अधिकारी इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख बताये जा रहे है और यह विडीओ एक फार्म हाउस पर नाइट कर्फ़्यू के दौरान देर रात हुई पार्टी का बताया जा रहा है।

जब इंदौर में दो हज़ार से अधिक कोरोना के केस रोज़ निकल रहे है….? pic.twitter.com/vdKEmwyTfh

— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) January 19, 2022

ये है वायरल वीडियो...
इंदौर स्वास्थ्य विभाग प्रमुख डॉक्टर बीएस सत्या हाथ में शराब का गिलास लेकर बचपन का प्यार गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं। हालांकि मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में इस वक्त कोविड-19 मरीजों का आंकड़ा 2000 के पार और ऐसे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का यह वीडियो वायरल होना लापरवाही का संकेत देता है। वायरल हुए इस वीडियो में स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार शराब के नशे में मदहोश झूमते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो को लेकर फिलहाल डॉक्टर सेत्या की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News