MP News: मुख्यमंत्री मोहन यादव से नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने की शिवराज सिंह के बंगले की मांग, कहा - बुआ से जुड़ी है यादें....

1/24/2024 1:17:05 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने 74 बंगले में स्थित B-9 बंगला मांगा है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को लेटर लिखकर उन्होंने यह मांग की है। लेटर में उमंग सिंघार ने लिखा, 'शासकीय आवास नंबर B-9 बंगला मध्यप्रदेश की आदिवासी वर्ग की महान नेता और प्रदेश की पहली महिला उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय जमुना देवी को नेता प्रतिपक्ष होने के नाते वर्षों तक आवंटित रहा है। वे आदिवासी समुदाय की नेता होने के साथ मेरी बुआ भी थीं। भावनात्मक रूप से इस शासकीय आवास से मेरा लगाव भी है। मेरा अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष होने के नाते मुझे यह शासकीय आवास आवंटित करने का कष्ट करें।

 

PunjabKesari

बता दें, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने जो बंगला मांगा है, फिलहाल उस में अभी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दफ्तर संचालित होता है। यह बंगला पहले खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को आवंटित था।


 यह वही बांग्ला है। जिसकी जानकारी देते हुए हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया था कि अब से इस बंगले को मामा के घर के नाम से जाना जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस बंगले का नाम मामा का घर रख दिया था और कहा था कि सभी लोगों के लिए हमेशा इस बंगले के गेट खुले रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News