MP News : पैर दबा रही बहू से ससुर ने किया रेप, पति को बताया तो बोला- यह तो सेवा है

Friday, Sep 06, 2024-04:29 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ससुर पर बहू से दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस महापाप में महिला के सास और पति भी शामिल है। आरोप है कि बहू ससुर के पैर दबाने कमरे में गई तो ससुर ने उसके साथ दरिंदगी की। भोपाल पुलिस ने सास ससुर सहित पति के खिलाफ दुष्कर्म और उसमें सहयोग करने सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच के लिए इंदौर की अन्नपूर्णा थाना पुलिस को भेजा है।

PunjabKesari

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव के मुताबिक अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाले सास ससुर और और पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीड़िता ने अपने बयानों में इस बात की जानकारी दी कि जब वह ससुर के पैर दबाने के लिए जाती थी। इस दौरान ससुर के द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत करने के साथ ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जब इस बात की जानकारी। उसने अपनी सास को बताई तो सास ने कहा कि यह तो सेवा है और ससुर की सेवा तो इसी तरह से करते रहो। इसके बाद इस पूरे मामले में पीड़िता ने अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी तो पति ने भी इस तरह की बात कही।

अतः पति और सास की बातो से आहत होकर पीड़िता अपने मायके भोपाल चले गई और पूरे ही मामले में अपने माता पिता सहित अन्य लोगों को जानकारी देकर पुलिस को शिकायत कर दी, तो वही भोपाल पुलिस ने भी प्रारंभिक तौर पर प्रकरण दर्ज कर इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस को पूरे मामले में आगे करवाई को लेकर केस भेजा है जिस पर इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी सास, ससुर व पति की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात पुलिस के द्वारा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News